महीने के ₹2000 कमाते हो तब भी खरीद पाओगे Moto G45 5G स्मार्टफोन, AMOLED डिस्प्ले, 5000mAh बैटरी और 18W Fast Charging, कीमत बजट में

Moto g45 5G: मोटरोला बहुत जल्द बजट के अंदर आने वाला 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है जो की बहुत कम कीमत में आने वाला है. यदि आप बेरोजगार है या आपका बजट कम है और आप कम बजट में एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं तो मोटरोला का यह स्मार्टफोन आपके लिए बढ़िया विकल्प हो सकता है. रिपोर्ट में बताया जा रहा है इसमें आपको 6.5 इंच की फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगी जोकि 120 हर्ट्स रिफ्रेश रेट के साथ आ सकती है.

बता दो अभी तक इसकी लॉन्च डेट और कीमत को ऑफीशियली अनाउंस नहीं किया गया है. कम कीमत होने के बावजूद यह स्मार्टफोन वाटर रेसिस्टेंट होने वाला है. इसमें आपको एंड्राइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम, स्नैपड्रेगन प्रोसेसर, फिंगरप्रिंट सेंसर आदि जैसे कई सारे फीचर देखने को मिलेंगे.

देखिए इसके सारे स्पेसिफिकेशंस और फीचर

मोटरोला का जो नया 5G स्मार्टफोन जल्द ही लांच होने वाला है. Moto g45 5G मैं आपको 120 हर्ट्स की AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगी जो की 1080 x 2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आएगी. बताया जा रहा है कि फ्रंट में आपको गोरिल्ला ग्लास वेक्टर की प्रोटेक्शन भी देखने को मिल सकती है. यह एंड्रॉयड 14 पर बेस्ट हो सकता है इसमें आपको स्नैपड्रेगन का Snapdragon 6s Gen 3 प्रोसेसर देखने को मिलेगा जो की काफी अच्छा प्रोसीजर है.

Moto g45 5G

बताया जा रहा है इसमें 4GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकती है, रेयर में आपको ड्यूल कैमरे का सेटअप देखने को मिलेगा, जिसमें 50 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो लेंस कैमरा शामिल होगा. और शादी में आपको 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिल सकता है.

इन सब के अलावा इसमें 3.5mm जैक और स्टीरियो लाउडस्पीकर देखने को मिल सकते हैं. इसमें आपको साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी, एक्सीलरोमीटर, जायरोमीटर और कंपास. बताया जा रहा है इसमें 5000Mah की बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी 18W के फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी और कलर ऑप्शन उपलब्ध होंगे.

कीमत और कब होगा लॉन्च

बता दो इसकी लॉन्च डेट को लेकर अभी कोई भी कंफर्मेशन नहीं की जा सकती है. रिपोर्ट में बताया गया है कि इसकी कीमत मात्र 8000 होगी और कम कीमत में आने वाला यह सबसे सस्ता स्मार्टफोन होगा. इससे जुड़ी और डिटेल जानने के लिए आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप में जुड़ सकते हैं.

Leave a Comment